Filmy4wap 2021- new Full Movies Download free

फिल्में बनाने से पहले और बाद बहुत मेहनत की आवश्यकता होती है । फिल्म बनाने के लिए अभिनेता, निर्देशक, संपादक और कई लोग बहुत समय, पैसा और ऊर्जा खर्च करते हैं। Box-office collections, TRP, viewerships  और Award nominations के जरिए ही किसी फिल्म को पैसा मिलती है।

Filmy4Wap,Tamilrockers जैसी Piracy websites Free Download के लिए फिल्में Online Leak करती हैं , जो न केवल Box office बल्कि कई फिल्म उद्योग के career को भी प्रभावित करती हैं । इस International piracy के मुद्दे के कारण News Channels और Production house को बहुत पैसे का नुकसान होता है।

Filmy4wap

इनके जैसे website के कारन Global Film Fraternity को  दुनिया भर में लाखों Dollar की नुकसान हुई है। यह न केवल Film community नहीं बल्कि Digital entertainment apps, cinema Halls, TV channels और भी बहुत उद्दयोगो को प्रभावित कर रहा है। Filmy4Wap, TamilRockers जैसी websites मुफ्त मे मनोरंजन करने का एक source बन चूका हैं, जहांपर एक उपयोगकर्ता हाल ही में Release हुई HD Bollywood, Hollywood, Tollywood, Kollywood , Hollywood movie Hindi dubbed ,south movie Hindi dubbed और अन्य भाषा की फिल्में मुफ्त में Download कर सकता है । ये लीक हुई फिल्में उनकी website पर उपलब्ध होती हैं, कभी-कभी Release की तारीख से पहले भी फिल्मे मिल जाती है । Filmy4Wap , TamilRockers कई लोगों के लिए सबसे पसंदीदा websites में से एक बन गया है, जो मुफ्त में latest Hindi movies Download करने के लिये लोगो को web-link देता है। 

यह भी परे | Free Google Digital Marketing coarse

About ‘Filmy4Wap’ ,’Tamilrockers’

Filmy4Wap ने हाल ही में अपने website में कुछ बदलाव किए हैं जहां वे खुद को movie download के लिए एक नंबर website कहते हैं । यह एक mobile-Friendly website है जिसे computer या Android उपयोगकर्ता को आसानी से इस्तिमाल करने के लिए Design किया गया है। Website ने कई मुफ्त हिंदी, अंग्रेजी, Hindi Dubbed Films, तमिल, तेलुगु, पंजाबी और अन्य फिल्में लीक करती हैं, जिन्हें लोग आसानी से Download कर सकते हैं। इस mobile friendly Free Movie Downloading Site के बारे में सबसे अच्छी चीजों में से एक यह है कि इसमें मराठी और बंगाली फिल्में भी उपलब्ध हैं।

यह भी परे | YouTube channel SEO

Filmy4Wap.com न केवल copyrighted Bollywood, Hollywood, Tollywood , Kollywood और अन्य industries की फिल्में प्रदान करती है, बल्कि इसके web page पर भारत में एक लोकप्रिय TV show Tarak Mehta ka oolta chasma भी मुफ्त में उपलब्ध है।

Filmy4Wap.com Free movie Download site अन्य साइटों से अलग क्यूं है?

Site को access करना और PC , मोबाइल दोनों पर उपयोग करना आसान है।  Filmy4Wap मुख्य रूप से मुफ्त अंग्रेजी, हिंदी और दक्षिण फिल्मों के लिए प्रसिद्ध है, लेकिन इसमें पंजाबी और अन्य हिंदी dubbed फिल्में भी हैं।

 उपयोगकर्ता के searching experience को आसान और सरल बनाने के लिए website द्वारा लीक की गई सभी प्रकार की फिल्मों के लिए Free movie download site में एक subdivision भी है।

Free movie download site अपने दर्शकों के साथ भी बातचीत भी करती है, जहां कई व्यक्ति अपने अनुभव के बारे में उन्हें Email कर सकता है, वे अपनी पसंदीदा फिल्मों के लिए भी अनुरोध कर सकते हैं और यह नए Website visitors को उनकी website से Free movie Download करने के तरीके के बारे में जानकारी प्रदान करके भी मदद करते है।

यह भी परे | Facebook security in Hindi

Filmy4Wap website द्वारा new Full Movies Download

यह  Free movie downloading site कई फिल्मों और TV Show को Pirating कर रही है। Filmy4Wap द्वारा कई Bollywood और Hollywood की लगभग हर Blockbuster फिल्म को लीक कर दिया गया है।

यह Famous website ने हाल ही में Dabangg 3, Bhoot Part one, Panipat, Love Aaj Kal, Shreesha और बहुत कुछ जैसी सुपरहिट Bollywood फिल्में मुफ्त में लीक की हैं। Website द्वारा लीक की गई Hollywood फिल्मे में शामिल हैं :- Superman Red Son, Maleficent, Avengers Endgame, Ford v Ferrari, Once Upon A Time In Hollywood और बहुत कुछ । website को Birds of Prey, Joker, Dolittle, Petta, Darbar, Malang, Happy Hardy and Heer जैसी फिल्में लीक करने का भी दोषी ठहराया गया है। फिल्मों के अलावा, यह  Netflix, Amazon Prime, Hulu और अन्य Entertainment sites की content को मुफ्त में Online उपलब्ध कराने के लिए भी जिम्मेदार है ।

India मे Filmy4Wap

Movie piracy को भारत, अमेरिका और कई देशों में अवैध माना जाता है । भारत सरकार ने Filmy4Wap, 123movies, Tamilrockers और Movierulz जैसी websites पर प्रतिबंध लगा दिया है। हालांकि, सरकार द्वारा की गयी हर कोशिश ऐसी websites द्वारा की गयी फिल्मों के Piracy को रोकने में विफल रही है । दुनिया भर में प्रतिबंधों से बचने के लिए Filmy4Wap जैसी online websites धीरे-धीरे ” .com ” से अपना Domain बदलती रहती है जैसे की ” .uz, .pn, .it ” और बहुत कुछ । यह  piracy website अपने अवैध काम को जारी रखते हुए और बहुत सारी फिल्मों और TV show को लीक कर रही है । Filmy4Wap ने अपना Domain name ‘.com‘ से बदलकर ‘.wapkiz‘ कर लिया है । 

Piracy को रोकने के लिए सरकार क्या कर रही है?

फिल्मों की piracy को खत्म करने के लिए सरकार ने ठोस कदम उठाए हैं । 2019 में स्वीकृत Cinematograph Act के अनुसार, किसी भी व्यक्ति को निर्माता की लिखित सहमति के बिना फिल्म record करते हुए पाया गया, उसे 3-साल तक की जेल की सजा हो सकती है। साथ ही दोषियों पर 10 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया जा सकता है। अवैध Torrent websites पर pirated copies प्रसारित करने वाले लोगों को भी जेल की सजा का सामना करना पड़ सकता है।

यह भी परे | Ethical Hacking क्या है?

क्या आप अवैध रूप से Movie डाउनलोड करने पर जेल जा सकते है या जुर्माना लगाया जा सकता है ? 

भारत में Piracy कानून के अनुसार, यदि किसी व्यक्ति को अदालत में ले जाया जाता है और यह साबित हो जाता है कि उसने जानबूझकर कानून का  उलंघन किया है या किसी और की मदद करता है और Filmy4Wap  से copyright की गई फिल्म Download करता है, तो इसे दंडनीय  अपराध माना जाएगा । अदालत मान लेगी कि उस व्यक्ति को कानून की उलंघन के बारे में पता था क्योंकि ज्यादातर मामलों में फिल्म में watermark या notice होता है, जो दर्शाता है कि यह content copyrighted है।

भारत में कानूनों के तहत, किसी व्यक्ति को इस तरह के अपराध के लिए दोषी ठहराए जाने की सजा 6 महीने और 3 साल की जेल है, जिसके साथ ₹50,000 और ₹200,000 के बीच जुर्माना  है।

Disclaimer

Rontechz का उद्देश्य किसी भी तरह से piracy को बढ़ावा देना नहीं है । Piracy एक अपराध है और इसे 1957 के copyright अधिनियम के तहत एक गंभीर अपराध माना जाता है । इस page का उद्देश्य आम जनता को piracy के बारे में सूचित करना और उन्हें ऐसे acts से सुरक्षित रहने के लिए प्रोत्साहित करना है। हम आगे आपसे अनुरोध करते हैं कि ,किसी भी रूप में piracy को प्रोत्साहित ना करें।

Piracy Websites इस्तिमाल करने वाली देश के लोगो की संख्या

#

Country Name

Population

1

United States

17.380

2

Russia

14.468

3

France

9.589

4

India

7.339

5

Turkey

7.335

6

Ukraine

6.126

7

Indonesia

6.075

8

United Kingdom

5.750

FAQ Section

Piracy क्या है ?

Piracy एक गैर कानूनी गतिबिधि है। जो किसी Copyrighted चीजों को Copyright creator की आज्ञा के बिना उनके चीजों को (जैसे की किताबे ,गाने ,फिल्मे ) अपने वेबसाइट पे फ्री मे Digital Copy upload करते है।

क्या Piracy गैर कानूनी है ?

क्युकी कोई भी pirated website copyright निर्माता के आज्ञा के बिना उनके बस्तुओ को अपने website मे देते है ,इसलिए यह चोरी के समान है। इसलिए यह गैर कानूनी है।

क्या Piracy करने पर आप जेल जा सकते है ?

Piracy करने पर आपको पांच साल की जेल और 50,000 तक की जुर्माना हो सकती है।

Leave a Comment

error

Enjoy this blog? Please spread the word :)